Home हरिद्वार कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी ने एक कारोबारी से की ये मांग, पूरी...

कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी ने एक कारोबारी से की ये मांग, पूरी नहीं हुई तो….

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: पश्चिमी यूपी का कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी इन दिनों हरिद्वार जेल में कैद है। इस दौरान उसने (Haridwar crime news) कनखल क्षेत्र के रहने वाले एक कारोबारी से जेल में बंद रहकर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांग की है। राठी ने उस कारोबारी को व्हाट्सएप कॉल कर रकम न मिलने पर धमकी भी दी है। राठी ने कहा कि रकम न मिलने पर रोशनाबाद में कारोबारी के प्लाट पर कब्जा कर लिया जायेगा।

ये भी पढ़ें:
Cameron Air Park
इस गांव में हर घर के बाहर खड़े रहते हैं Planes

Haridwar crime news: कोरबारी के भाई को भी मिल चुकी है धमकी

जेल सूत्रों से पता चला है कि इससे पहले भी राठी ने कारोबारी और उसके भाई को हथियार दिखाकर धमकी दी है। जिसके चलते (Haridwar crime news) कारोबारी ने सिडकुल थाने में कुख्यात सुनील राठी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं इस मामले में एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें:
इन परीक्षाओं में नहीं लागू होगा नकलरोधी कानून

आपको बता दें कि कई साल पहले पूर्वी उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की जेल के अंदर ही हत्या कर दी गई थी। इस वारदात को कुख्यात सुनील राठी ने अंजाम दिया था। उसने खुद मुन्ना बजरंगी की हत्या करने का इल्जाम कबूल किया था। इसके बाद राठी को दिल्ली के तिहाड़ जेल भेज दिया गया। वहीं बीते साल अक्तूबर में उसे फिर हरिद्वार जेल लाया गया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version