यहां तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, हादसे में तीन की मौत

0
288
Haridwar Accident News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से (Haridwar Accident News) टकराकर ट्रक के नीचे जा घुसी। जिससे हरियाणा के तीन यात्रियों की मौत हो गई। जबकि एक यात्री गंभीर रूप से घायल है।

बताया जा रहा है कि ये घटना रविवार देर रात की है जब एक कार बहादराबाद थाना क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि कार में बैठे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल ले गये लेकिन चिकित्सकों ने उनमें से तीन को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:
Government Schools New rules
सरकारी स्कूलों में होगी निजी सहभागिता, सरकार बनाएगी नियमावली

पुलिस के मुताबिक हरियाणा के रेवाड़ी से विनय कुमार, हेमंत यादव, रोहित और दीपक कार से हरिद्वार आ रहे थे। हाइवे पर कार की रफ्तार तेज होने के कारण कार डिवाइडर से टकरा गई। और वहां मौजूद ट्रक में जा घुसी।

Haridwar Accident News: घायल की हालत नाजुक

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुँची और दुर्घटना के बाद रोड पर (Haridwar Accident News) लगे जाम को किसी तरह खुलवाया और स्थिति को सामान्य किया। वहीं थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है। जबकि घायल की हालत नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand special cleaning campaign
स्वच्छता की ओर सरकार के बढ़ते कदम, इस दिन सभी निकायों में चलेगा विशेष सफाई अभियान

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com