Happy Birthday Vamika: कैसे बीता विराट और अनुष्का का वामिका के साथ ये एक साल

0
214

दिल्ली ब्यूरो। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने करियर के पीक पर रह कर शादी करने और फिर माता-पिता बनने का फैसला किया, जो आज की युवा पीढ़ी को उदाहरण पेश कर्ता है। बता दें कि 2020 में सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। 11 जनवरी, 2021 में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली वामिका के माता पिता बने, जिसके बाद से ज्यादातर वक्त वो वामिका के साथ बिताते हैं।

लगभग 3 साल के गेप के बाद, अनुष्का शर्मा ‘चकदा एक्सप्रेस’ के साथ फिल्मों में वापसी करने जा रहीं हैं। अनुष्का एक महिला भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म का टीज़र सेअर किया है।

पेशेवर रूप से विराट कोहली के जीवन में सबसे बड़ा मील का पत्थर उनका संन्यास रहा है। विराट कोहली ने पिछले साल सितंबर में घोषणा कर दी थी कि वह नवंबर में टी-20 आई विश्व कप के समापन पर भारत के टी-20 आई फॉर्मेट की कप्तानी को छोड़ देंगे।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx