हल्द्वानी: राष्ट्रीय ध्वज के अपमान पर साइकिल स्टोर का मालिक गिरफ्तार, वीडियो वायरल

0
293

हल्द्वानी (संवाददाता- पंकज अग्रवाल): हल्द्वानी में तिरंगे के अपमान करने पर पुलिस ने एक साइकिल स्टोर के मालिक को हिरासत में लिया है। आरोपी का वीडियो वायरल होने के बाद से वो फरार था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय गौरव निवारण अधिनियम की धारा 2 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में विष्णुपुरी गली नंबर 10 रामपुर रोड निवासी कनिष्क ढींगरा पुत्र मुकेश ढींगरा साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे और कोतवाल हरेंद्र चौधरी को तहरीर दी।

cycle ki dukan mei rashtriya dwaj ka apman

तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और पड़ताल शुरू हुई। जांच में सामने आया कि तिरंगे का अपमान करने वाला गली नंबर 16 बनभूलपुरा निवासी है। जिसकी मंगलपड़ाव में नानक स्वीट्स के पास साइकिल वर्क्स के नाम से दुकान है। गुरुवार को दुकान खोलने के बाद आरोपी ने साइकिल को साफ करने के लिए तिरंगे का इस्तेमाल किया और पास ये नजारा देख रहे किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

rashtriya dwaj ka apman

वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। जिसके बाद कनिष्क ने कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी फरार हो गया। इधर, तलाश में जुटी पुलिस ने आरोपी को मुख्य बाजार से दबोच लिया है।

deshdroh aaropi

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here