Gurugram Leela Hotel में बम रखे जाने की सूचना से मचा हड़कंप, पुलिस ने खाली कराया होटल

0
347
Gurugram Leela Hotel

Gurugram Leela Hotel में बम रखे जाने की खबर से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

Gurugram Leela Hotel अभी अभी ताज़ा जानकारी मिली है की Gurugram के ambience mall में स्थित Leela Hotel में बम पाये जाने का अनुमान है। जैसे ही ये सूचना मिली मौके पर हड़कंप मच गया और अफरातफरी का माहौल हो गया । पुलिस ने तत्काल बम निरोधक दस्ते को बुलाया है और मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें  Nitin Gadkari ने बताया सरकार का मास्टर प्लान, अब toll plaza पर नहीं रुकना होगा tax भुगतान के लिए

Gurugram Leela Hotel में पहुंचा बम निरोधक दस्ता, कराया होटल खाली

Gurugram Leela Hotel

Gurugram Leela Hotel बम की सूचना मिलते ही सतर्कता बरतते हुए होटल को पूरी तरह से खाली करा लिया गया है और बम की तलाश शुरू कर दी गयी है। जहां बम निरोधक दस्ता पहुँच चुका है वहीं dog squad को भी बुलाया गया है। बताया जा रहा है की बम रखे जाने की सूचना मंगलवार दोपहर को होटल प्रबंधन ने पुलिस को दी। होटल प्रबंधन को इसकी जानकारी किसी अज्ञात व्यक्ति ने दी और होटल वालों ने पुलिस को ।

Gurugram Leela Hotel Twitter Video

बताया जा रहा है की Gurugram पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से पूरे होटल को खाली करवा दिया है और इस खबर के बाद सैकड़ों लोग होटल के बाहर जमा हो गए हैं। जहां स्थानीय पुलिस होटल के एक एक रूम की तलाशी ले रही है वहीं होटल स्टाफ से पूछताछ जारी है। जैसा की अप सभी जानते हैं की दिल्ली एनसीआर हमेशा से आतंकियों के निशाने पर रहता है और इसे लेकर अक्सर ही स्पेशल intelligence यूनिट पुलिस को इनपुट देती रहती है।

अब जबकि Gurugram Leela Hotel के अंदर बम रखे जाने की सूचना आई है तो अब पुलिस प्रशासन और ज्यादा सतर्कता बरत रहा है और आम जनता को किसी भी अफ़वाह में ना पड़ने की सलाह भी दे रहा ।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com