दुःखद..काफल और चारापत्ती लेने गई महिला को गुलदार ने मार डाला, एक ने ऐसे बचाई जान

0
239

पौड़ी गढ़वाल (कुलदीप बिष्ट): पौड़ी जनपद के पाबौ ब्लाक के सपलोड़ी गांव में गुलदार ने एक 45 वर्षीय महिला को कल देर शाम अपना शिकार बना लिया। जानकारी के अनुसार मृतक महिला सुषमा देवी पत्नी हरि सिंह रावत अपनी सहेली गुड्डी देवी के साथ जंगल में चारा पत्ती और काफल लेने गई थी। इसी दौरान सुषमा पर गुलदार ने हमला कर दिया। उसकी सहेली यह देख कर काफी सहम गई और किसी तरह गांव पहुंची और सुषमा के बारे में बताया। ग्रामीणों ने वन विभाग और पुलिस को भी इसकी सूचना दी। काफी देर बाद पहुंची वन विभाग की टीम ने जहां इलाके में पिंजरा लगा दिया है वहीं मृतक महिला के परिजनों को नियमानुसार मुआवजा भी दे दिया गया है।

guldar ka hamla0000

बता दें कि महिला अपनी साथी के साथ जंगल में काफल और चारा पत्ती लेने गई थी। इस दौरान गुलदार द्वारा अचानक किये गए हमले में दूसरी महिला ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और गांव पहुंचकर ग्रामीणों को जानकारी दी। ग्रामीणों द्वारा जंगल में तलाश के दौरान महिला का शव बरामद किया। सूचना पर पहुंची वन विभाग के साथ पुलिस की टीम ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है।

van officer paudi

वन विभाग के रेंजर अनिल भट्ट ने बताया कि यह घटना देर शाम की है। महिला काफल और अपने जानवरों के लिए चारा पति लेने सहेली के साथ जंगल गई थी। जहां घात लगाकर बैठे गुलदार ने महिला पर हमला कर उसे अपना निवाला बना लिया। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। फिलहाल घटनास्थल पर पिंजरा लगा दिया गया है और परिजनों को मुआवजे की राशि भी आवंटित कर दी गई है।

दुःखद..काफल और चारापत्ती लेने गई महिला को गुलदार ने मार डाला, एक ने ऐसे बचाई जान