दयानंद घाट से गंगाजल भरते समय फिसला पैर, देखते ही देखते व्यक्ति हो गया लापता

0
326

देहरादून/ऋषिकेश, ब्यूरो। ऋषिकेश में आए दिन लोगों के गंगा में डूबने की खबरें आती रहती हैं। आज भी एक व्यक्ति गंगा जल भरते समय दयानंद घाट शीशमझाड़ी ऋषिकेश से फिसलकर गंगा नदी के तेज बहाव में लापता हो गया। आस-पास के लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन, वह गंगा के तेज बहाव में बहता चला गया। आस-पास के लोगों की ने इसकी सूचना मुनिकीरेती थाना पुलिस को दी। मुनिकीरेती पुलिस ने एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला की टीम को तत्काल सूचना दी। एसडीआरएफ की टीम उपकरणों के साथ राहत बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंची तो जानकारी मिली कि गंगाजल भरते वक्त व्यक्ति का पैर फिसल गया था। जिससे वह गंगा नदी में डूब गया। एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है।

बता दें कि एक व्यक्ति आज गंगाजल लेने दयानंद घाट ऋषिकेश आया था। गंगाजल भरते वक्त वह फिसल गया और गंगा नदी के तेज बहाव देखते ही देखते लापता हो गया है। आस-पास मौजूद लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन बचा नहीं पाए। एसडीआरएफ गंगा में डूबे व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है।

hadasa000

थाना मुनिकीरेती को हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एसडीआरएफ पोस्ट डालवाला को सूचित किया कि दयानंद घाट पर एक व्यक्ति नदी में डूब गया है, जिसकी सर्चिंग के लिए एसडीआएफ टीम की आवश्यकता है। सूचना के बाद एसडीआएफ की टीम तत्काल मय रेस्क्यू उपकरणों के राहत एवं बचाव कार्य के लिए घटनास्थल पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचकर पता चला कि गंगाजल लेने के लिए घाट पर आया एक व्यक्ति अचानक पैर फिसलने से गंगा नदी में गिर गया। आसपास के लोगों ने बचाने का प्रयास भी किया परन्तु वह व्यक्ति नदी के तेज बहाव में गायब हो गया। एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर राफ्ट और सर्चिंग कांटे की सहायता से संभावित स्थानों पर लगातार खोजबीन में जुटी हुई है।

uk sdrf