पूर्व मंत्री यशपाल आर्य ने इन भाजपा नेताओं को कराया कांग्रेस में शामिल

0
141

लालकुआं (संवाददाता- योगेश दुमका): लालकुआं के बेरीपढ़ाओ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य। स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों ने फूल मालाओं के साथ इनका स्वागत किया। बता दें कि हरदा यहां कई भाजपा नेताओं को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कराने पहुंचे हैं।

हरीश रावत और यशपाल आर्य की मौजूदगी में यहां भारी जन सैलाब उमड़ा और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेता शंकर जोशी और उनकी पत्नी पूर्व जिला पंचायत सदस्य को कांग्रेस पार्टी में पुनः सदस्यता दिलाई। बताते चलें कि शंकर जोशी एवं उनकी पत्नी सहित तमाम समर्थकों ने यशपाल आर्य के भाजपा में जाते ही उन्होंने भी भाजपा का रुख कर लिया था और जैसे ही यशपाल आर्य ने कांग्रेस में पुनः वापसी की है तो उन्होंने भी पार्टी में वापसी की  घोषणा कर दी। जिसकी आज आधिकारिक तौर पर घोषणा खुद यशपाल आर्य एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने की है।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों का रुझान कांग्रेस पार्टी के पक्ष में है क्योंकि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से जनता त्रस्त है इसलिए लोग भाजपा में वापसी कर रहे हैं।

वहीं प्रधानमंत्री की पंजाब में सुरक्षा में हुई चूक के मामले में उन्होंने कहा कि इसमें राज्य सरकार के अलावा केंद्र सरकार भी जिम्मेदार है इसकी जांच होनी चाहिए। इधर कई कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार से महंगाई सातवें आसमान पर है और भाजपा जनविरोधी नीतियों के तहत काम कर रही है जिससे परेशान जनता का रुझान कांग्रेस पार्टी के पक्ष में है और इस बार भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम प्रदेश की जनता करेगी और कांग्रेस पार्टी पुनः सत्ता में आएगी। जिसके बाद विकास कार्यों को तेज गति से किया जाएगा। वहीं कांग्रेस में वापसी करने वाले भाजपा नेता शंकर जोशी ने कहा कि भाजपा की नीतियों से आम जनमानस परेशान है इसलिए उन्होंने कांग्रेस पार्टी का रुख किया है क्योंकि इस बार कांग्रेस पार्टी पुनः सत्ता में वापसी करेगी और प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx