कैमिस्ट शाॅप चलाते सरोवरनगरी में दिखेंगे अभिनेता अर्जुन कपूर, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी पहुंची

0
358

40 दिन तक यहां होगी द लेडी किलर की शूटिंग, पहुंचे अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर

नैनीताल, ब्यूरो। सरोवर नगरी नैनीताल में द लेडी किलर की शूटिंग के लिए बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर समेत कई कालाकार पहुंचे हैं। करीब चालीस दिन तक इस फिल्म की शूटिंग नैनीताल के विभिन्न इलाकों में की जाएगी। द लेडी किलर नाम की इस फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल हैं और इसमें अर्जुन कपूर नैनीताल में एक कैमिस्ट शाॅप चलाते हुए देखे जाएंगे। इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग मनाली में हो चुकी है। आगे की शूटिंग अब नैनीताल में ही की जाएगी।

bolliwood star pahunche nainital

उत्तराखंड की तमाम हसीन वादियों के साथ ही मसूरी, नैनीताल समेत कई स्थल बाॅलीवुड से लेकर तमाम फिल्म इंडस्ट्री के निर्देशकों और सिने कलाकारों की पहली पसंद रही है। पहाड़ी प्रदेश उत्तराखंड में लगातार फिल्म अभिनेताओं और अभिनेत्रियों पहुंचते रहे हैं। कुछ दिन पहले ही देहरादून-ऋषिकेश में साउथ पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी यहां फिल्मों की शूटिंग और अपनी छुट्टियां बिताने आए थे।

दूसरी ओर अब नैनीताल के मल्लीताल जूमलैंड में एक पुरानी दुकान को कैमिस्ट शाॅप के रूप में तैयार किया जा रहा है। द लेडी किलर फिल्म में अर्जुन कपूर केमिस्ट शाॅप चलाते नजर आएंगे। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर इंप्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी और असिस्टेंट लाइन के रूप में पुलकित काम कर रहे हैं।

बीती शाम होटल मनु महारानी में बॉलीवुड के स्टार पहुंच गए हैं। होटल के जीएम नरेश गुप्ता जानकारी देते हुए बताया कि सभी बाॅलीवुड अभिनेताओं का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। फिल्म की शूटिंग नैनीताल के अयरपाटा, बलरामपुर हाउस, स्नोव्यू के साथ ही कई खूबसूरत वादियों में प्रस्तावित है। अगले चालीस दिनों तक यहां लोग अभिनेताओं के दीदार कर सकेंगे। इन अभिनेताओं के नैनीताल पहुंचने पर कई प्रशंसक उनसे मिलने की कोशिश में जुट गए हैं।