किसान नेता राकेश टिकैत उत्तराखण्ड में सक्रीय, सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

0
184

बाजपुर।(संवाददाता- तापस विश्वास): बाजपुर के दोराहा में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का किसानों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने किसानों की समस्याओं को हल कराने की बात कही। बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता उधम सिंह नगर के दौरे पर पहुंचे हैं। इसी के चलते बाजपुर के दौराहा में राकेश टिकैत के पहुंचने पर भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष कर्म सिंह पड्डा के नेतृत्व में दर्जनों किसानों ने राकेश टिकैत का जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों की आवाज को उठाने के लिए वह लगातार कार्य करते रहेंगे और किसी भी कीमत पर किसानों का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार से जिन मुद्दों पर सहमति बनी थी सरकार उन बिंदुओं पर कार्य नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि किसानों को गन्ने का भुगतान नहीं किया जा रहा है और किसान लगातार परेशान हो रहा है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के दौरान भाजपा जीतने के लिए जिन्ना के भूत को सुर्खियों में लाएगी। उन्होंने कहा कि जमीनों को बचाने के लिए आंदोलन किया जाएगा।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews