पुर्व MLA ओम गोपाल कांग्रेस में शामिल, नरेंद्रनगर में होगी कांटे की टक्कर!

0
167

देहरादून, ब्यूरो : उत्तराखंड कांग्रेस में नरेंद्र नगर निर्दलीय विधायक रहे ओम गोपाल रावत शामिल हुए। नरेंद्र नगर में दूसरे नंबर पर पिछले विधानसभा चुनाव में रहे ओम गोपाल रावत इस बार भाजपा में शामिल और कैबिनेट मंत्री, शासकीय प्रवक्ता रह चुके स्थानीय विधायक सुबोध उनियाल को चुनावी मैदान में उतर कर कड़ी टक्कर दे सकते हैं। कांग्रेस ने अभी तक नरेंद्र नगर सीट पर कोई दावेदार फाइनल नहीं किया है। ऐसे में अब देखना होगा कि कांग्रेस ओम गोपाल रावत को ही मैदान में उतारती है या किसी और को।

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस ओम गोपाल रावत को ही नरेंद्र नगर से चुनावी दंगल में उतार रही है। ऐसे में नरेंद्र नगर का चुनावी दंगल कांटे की टक्कर का हो जाएगा। बुधवार को कांग्रेस भवन में निर्दलीय विधायक रहे ओम गोपाल रावत का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल प्रवक्ता गरिमा दसौनी समेत कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

IMG 20220126 WA0231

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस ऑल इंडिया कमेटी की ओर से राज्य में वरिष्ठ कांग्रेसी नेत्री ज्योति रौतेला समेत कई महिला प्रदेश पदाधिकारियों को जिम्मेदारी भी सौंपी है इस संबंध में कांग्रेस ने एक पत्र जारी किया है।

Screenshot 20220126 203400
ज्योति रौतेला