परिवारवाद की राजनीति यहां नहीं होती, यह कार्यकर्ता आधारित पार्टी
अटल जी ने राज्य बनाया, मोदी जी आगे बढ़़ाने में दे रहे योगदान: निशंक

देहरादून (संवाददाता): चुनाव का बिगुल बज चुका है और पार्टियों में दल बदल की राजनीति और उठापटक जारी है। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि बीजेपी अनुशासन वाली पार्टी है और जिस तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहतर कार्य कर रहे हैं भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में खड़ी हुई है। अटल जी ने राज्य बनाया और मोदी जी राज्य को आगे बढ़ाने के लिए लगातार अपना योगदान दे रहे हैं।

एक लाख करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण अभी तक हो चुका है। सबको पता है कि विकास की गंगा अगर कोई बहा सकता है और राज्य को कोई आगे बढ़ा सकता है तो वह भारतीय जनता पार्टी ही है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी को लोग पहले से ज्यादा अपना मतदान देंगे। इसके साथ ही हरक सिंह रावत पर बोलते हुए निशंक ने कहा यह कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। व्यक्ति आधारित पार्टी नहीं है।

YOU MAY ALSO LIKE

इसीलिए किसी के आने और जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। परिवारवाद की राजनीति यहां नहीं होती। पार्टी का अनुशासन लगातार बना रहना चाहिए। पार्टी अपने विजन और मिशन को लेकर आगे बढ़ रही है। पार्टी में किसी के आने और जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। अनुशासनात्मक कार्यवाही करने के लिए पार्टी तत्पर है।

Leave your comment

Your email address will not be published.