इस मंत्री ने किया धामी की जीत का दावा, बोले जनता का मिल रहा जनसमर्थन

0
304

देहरादून, ब्यूरो : राज्य में इस वक्त चंपावत विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर संग्राम जारी है। राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियां यानी कांग्रेस और बीजेपी अपनी अपनी जीत का दावा पेश कर रही है। इसी बीच कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने सीएम की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है। सौरभ बहुगुणा का कहना है कि सीएम धामी धामी रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत हासिल करेंगे।

SAURABH

दरसअल धामी मंत्रिमंडल के तीन मंत्रियों को उपचुनाव में फतह हासिल करने की जिम्मेदारी दी गई है। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा, चंदन राम दास और रेखा आर्य को ये जिम्मेदारी दी गई है।तीनों ही नेता लगातार चंपावत में सीएम धामी के लिए प्रचार-प्रसार कर जनता को साधने की कोशिश में जुटे हुए हैं । इसी क्रम में मंगलवार को चंपावत से वापस लौटे मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि चंपावत राज्य की पहली सीट होगी जहां से मुख्यमंत्री कई हजार वोटों से अपने प्रतिद्वंद्वियों को शिकस्त देंगे ।

मंत्री सौरभ बुहुगुणा ने कहा कि वो कई दिनों तक चंपावत में रहे हैं ।जहां उन्होने क्षेत्र के लोगों से चर्चा की। जिसमें उनको चंपावत की जनता का अपार जनसमर्थन मिलता हुआ दिखाई दिया ।सौरभ बुहुगुणा की माने तो सीएम धामी के पक्ष में ही लोग वोट करने वाले हैं। आपको बता दें कि 31 मई को चंपावत उपचुनाव होने हैं। जिसके नतीजे 3 जून को सामने आएंगे।

इस मंत्री ने किया धामी की जीत का दावा, बोले जनता का मिल रहा जनसमर्थन