श्रीलंका ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, इंग्लैंड की नजरें सीरीज क्लीन स्वीप पर

ENGLAND VS SRI LANKA

ENGLAND VS SRI LANKA: श्रीलंका के कप्तान धनंजय डी सिल्वा ने शुक्रवार को ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया। इससे पहले पिछले हफ्ते लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 190 रनों से हराया था, जिससे तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की थी। दोनों टीमों में बदलाव किए गए हैं।

ENGLAND VS SRI LANKA
ENGLAND VS SRI LANKA

इंग्लैंड ने मैथ्यू पॉट्स के स्थान पर 20 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जोश हॉल (josh hull) को टीम में शामिल किया है। 6 फीट, 7 इंच लंबे हॉल को केवल 10 प्रथम श्रेणी मैचों में 16 विकेट लेने के बावजूद शामिल किया गया था। बता दें कि हॉल ने पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड लायंस टीम के लिए पांच विकेट लिए थे।

ये भी पढिए-

DULEEP TROPHY
DULEEP TROPHY

मुशीर खान का शतक, इंडिया बी 321 पर ऑलआउट, इंडिया सी को मामूली बढ़त

ENGLAND VS SRI LANKA: इस टेस्ट मैच का विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल अभियान पर भी असर

श्रीलंका ने दो बदलाव किए, कुसल मेंडिस ने निशान मधुष्का के बाहर होने के बाद शीर्ष क्रम में वापसी की और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज असिथा फर्नांडो को बाएं हाथ के स्पिनर प्रभाथ जयसूर्या के स्थान पर वापस बुलाया गया है। बता दें कि ओवल में जीत से दोनों ही टीमों की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल अभियान पर भी असर फिलहाल इंग्लैंड WTC पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर और श्रीलंका सातवें स्थान पर है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज