Home हरिद्वार शराब के ठेके पर पहुंचा हाथियों का झुंड, फिर…

शराब के ठेके पर पहुंचा हाथियों का झुंड, फिर…

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। बीती रात यहां शराब के ठेके पर हाथियों का झुंड (elephant in haridwar) पहुंच गया। जिससे मौके पर मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। कई लोगों ने इस तरह से हाथियों के झुंड की चहलकदमी देख वीडियो बनानी शुरू कर दी तो वहीं कई लोगों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। बता दें कि हरिद्वार के रिहायशी इलाकों में लगातार जंगली जानवरों का आने जाने का सिलसिला जारी रहता था। और ये मामला हरिद्वार के जगदीशपुर क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें:
Bigg Boss 16
बिग बॉस के फैमिली वीक में अपने ही पापा से भिड़ीं निमरित कौर

elephant in haridwar: लोगों ने वन विभाग को दी जानकारी

हाथियों के झुंड को ऐसे चहलकदमी करते देख मौके पर हड़कंप (elephant in haridwar) मच गया। मौके पर मौजूद लोगो ने इस घटना की जानकारी वन विभाग को दी। जिसके बाद वन विभाग की टीम ने पहुँचकर हाथियों को जंगल की ओर भगाया। वहीं हरिद्वार रेंज के रेंजर दिनेश नौटियाल ने बताया कि इस क्षेत्र में हाथियों के मूवमेंट का लगातार बढ़ रहा है। इसका सबसे बड़ा कारण उन्हेंने गन्ने की खेती को बताया है।

यह भी पढ़ें:
एक बार फिर जोशीमठ पहुंचे सीएम धामी

बता दें कि पिछले कई दिनों से लगातार जंगली जानवरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। कभी गुलदार तो कभी हाथी ग्रामिणों को भयभीत कर रहा है। ऐसे में वन विभाग की टीम मौके पर पहुँचकर उनको जंगल की तरफ भगाने का काम करती है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version