उत्तरकाशी जिला अस्पताल में किया जा रहा वाहन चालक समेत 13 घायलों का उपचार

उत्तरकाशी, ब्यूरो। उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। चारधाम यात्रा मार्ग पर कई वाहन हादसे का शिकार हो रहे हैं जिसमें सवार कई यात्रियों की मौत भी हो रही है। गंगोत्री नेशनल हाईवे पर कोपांग के पास रविवार देर रात को तीर्थ यात्रियों का एक टैम्पो ट्रेवलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दर्दनाक हादसे में दो यात्रियों की मौत हुई है और 13 घायल बताए जा रहे हैं। हादसे का शिकार हुए वाहन के चालक समेत 13 घायलों का उपचार उत्तरकाशी जिला अस्पताल में चल रहा है।

घायलों को गहरी खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया। सूचना पर आइटीबीपी, पुलिस और सेना ने खोज-बचाव अभियान चलाया। हादसे में अलका बोटे पत्नी डा. वेकेटेश बोटे निवासी औरंगाबाद महाराष्ट्र और माधवन निवासी औरंगाबाद महाराष्ट्र की मौत हुई है।

सूचना के बाद पहुंची बचाव टीम ने घायलों को गहरी खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया। घायलों को आर्मी अस्पताल हर्षिल में पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल उत्तरकाशी पहुंचाया गया है। इस हादसे के घायलों में से दो तीर्थयात्रियों स्थिति गंभीर बनी हुई है। अर्नव पुत्र डॉ. अनुप्रिया और वैशाली पत्नी प्रवीण को देहरादून के दून अस्पताल रेफर किया गया है।