DCM कैंटर ने खड़े वाहन को मारी टक्कर, सात साल की मासूम की मौत, चार गंभीर घायल

0
303
DCM कैंटर ने खड़े छोटा हाथी वाहन को मारी टक्कर, सात साल की मासूम की मौत, चार गंभीर घायल

DCM कैंटर ने खड़े वाहन को मारी टक्कर, सात साल की मासूम की मौत, चार गंभीर घायल

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड में रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाने से की लोग बेमौत काल गाल मे समा रहे हैं। रोज उत्तराखंड में कई लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं।  आज भी तेज रफ्तार का कहर देहरादून के रायवाला में देखने को मिला। रायवाला थाना क्षेत्र के मोतीचूर फ्लाईओवर पर दो वाहनों की टक्कर हो गई है। हादसे में सात साल की मासूम की मौत हो गई है। जबकि चार लोग घायल हो गए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस द्वारा बच्ची के मृत शरीर का पंचायतनामा / पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। मृत शरीर को मोर्चरी में रखवाया गया है। जानकारी के अनुसार छोटा हाथी वाहन चालक टायर बदल रहा था कि सामने से आ रहे DCM कैंटर ने खड़े वाहन को टक्कर मार दी।

बता दें कि हादसा मोतीचूर फ्लाईओवर के पास हुआ है। यहां एक DCM कैंटर ने सड़क किनारे खड़े वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में वाहन में सवार 7 वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 अन्य सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई है। हादसे से मौके पर चीख-पुकार पहुंच गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हरिद्वार के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

DCM कैंटर ने खड़े छोटा हाथी वाहन को मारी टक्कर, सात साल की मासूम की मौत, चार गंभीर घायल

बताया जा रहा है कि मोतीचूर फ्लाईओवर पर छोटा हाथी (UK08CA-0094 ) का टायर पंचर हो जाने के कारण चालक टायर बदल रहा था, तभी हरिद्वार की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे DCM कैंटर (UK17 CA- 7770) ने छोटे हाथी पर जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसमे सवार एक 07 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। इसके साथ ही 4 अन्य लोग भी  घायल हो गये। छोटा हाथी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, पुलिस ने मृतका व घायलो के परिजनो द्वारा DCM कैंटर ( UK17 CA- 7770 ) चालक के विरूद्ध दी गयी लिखित तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर ट्रक को सीज कर लिया गया है। मृतक बच्ची की शिनाख्त गोगो पुत्री नरेश निवासी-सलेमपुर महदूद थाना-रानीपुर, हरिद्वार,उम्र-07वर्ष के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : मंदिर से पूजा कर लौट रहे परिवार की कार खाई में गिरी, चार की मौत, कार के उड़े परखच्चे