Home Uncategorized अंकल बोलते ही यहां दुकानदार ने की छात्रा की बेरहमी से पिटाई,...

अंकल बोलते ही यहां दुकानदार ने की छात्रा की बेरहमी से पिटाई, हालत नाज़ुक

0

सितारगंज(संवाददाता- तपस विश्वास): सितारगंज खटीमा रोड स्थित एक दुकानदार ने बीएससी की छात्रा को इसलिए बुरी तरह मारा क्योंकी छात्रा ने दुकानदार को अंकल कह दिया। अंकल कहते ही दुकानदार अपना आपा खो बैठा और छात्रा को बेरहमी से मारना पीटना शुरू कर दिया, जिससे छात्रा के पेट और चेहरे को बुरी तरह जख्मी कर दिया। वहीं 18 वर्षीय छात्रा सितारगंज के इस्लाम नगर की रहने वाली है।

छात्रा ने दुकानदार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं दुकान पर बैडमिंटन बदलने गई थी, मैंने दुकानदार से कहा कि अंकल इस बैडमिंटन में कुछ कमी है इसको बदल कर दूसरा दे दो, इसी पर दुकानदार बुरी तरह छात्रा पर भड़क गया और बेरहमी से मारना शुरू कर दिया साथ ही मेरे अश्लील हरकतें भी की। वहीं सीएससी सितारगंज डॉ रविंद्र सिंह ने कहा लड़की बुरी तरह से डरी हुई है, इसके साथ मार पिटाई की गई है, जिसका हमारे द्वारा उपचार किया जा रहा है। लड़की को सांस लेने में भी दिक्कत आ रही थी, जिसकी वजह से इसको ऑक्सीजन लगानी पड़ी। अभी लड़की की हालत नाजुक है आवश्यकता पड़ने पर हायर सेंटर रेफर किया जाएगा। कोतवाल प्रकाश सिंह दानू का कहना है अभी तक हमारे पास कोई तहरीर नहीं आई है, अगर हमारे पास तहरीर आती है तो हमारे द्वारा इस पर जांच कर सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Exit mobile version