यहां हो रहे है नशीले इंजेक्शन सप्लाई, दो युवक गिरफ्तार

0
143

ऋषिकेश।(संवाददाता- अमित कंडियाल): ऋषिकेश हरिद्वार से नशीले इंजेक्शन की सप्लाई करने पहुंचे दो युवकों को एसओजी की टीम ने गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 290 नशीले और प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद किए गए हैं।आरोपियों की पहचान कासिब और रिजवान निवासी बकरा मार्केट ज्वालापुर हरिद्वार के रूप में हुई है। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वह कम समय में अधिक रुपए कमाने के लिए नशे के सौदागर बने हैं।

ज्वालापुर में समीर राव निवासी पूर्व मेडिकल स्टोर संचालक से वह नशीले इंजेक्शन खरीद कर सप्लाई करते हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती ने बताया कि पकड़े गए नशीले इंजेक्शन बिना डॉक्टर के पर्चे के मेडिकल स्टोर से नहीं मिलते और इतनी बड़ी संख्या में तो इंजेक्शन मिलना मुनासिब नहीं है। 

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews