Home काम की खबर एसे होने चाहिए जिलाधिकारी, इस तरह कर रहें हैं असहायों की सहायता

एसे होने चाहिए जिलाधिकारी, इस तरह कर रहें हैं असहायों की सहायता

0

रुद्रपुर (संवाददाता- तापस विश्वास): जनपद ऊधम सिंह नगर के जिलाधिकारी युगल किशोर पन्त और अपर जिलाधिकारी डॉ ललित नारायण मिश्र ने देर रात शहर में शीतलहर के दृष्टिगत रैन बसेरा, भगत सिंह चौक, फ्लाइओवर के नीचे काशीपुर रोड, गल्ला मण्डी, इंद्रा चौक एवं बस अड्डा पहुंच कर निराश्रित एवं जरूरतमंदों को ठण्ड से बचाव हेतु कम्बल वितरित किये। जिलाधिकारी ने रैन बसेरा पहुंच रैन बसेरे में ठहरे लोगों से उनका हाल जाना।

कड़ाके की ठंड से गरीब लोगों को राहत दिलाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी ने अधीनस्थों के साथ शहर के कुछ स्थानों का निरीक्षण किया और बेसहारा असहाय लोगों को गरम कंबल वितरित कर राहत देने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने सार्वजनिक स्थानों पर अलाव जलाने के साथ ही गरीबों को कंबल उपलब्ध कराने के आदेश दिए। सोमवार की देर रात डीएम युगल किशोर पंत अधीनस्थ अधिकारियों के साथ गांधी पार्क स्थित रैन बसेरा रोडवेज के अलावा कई स्थानों पर गए। इस दौरान उन्होंने रैन बसेरा में जाकर व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया और एंट्री रजिस्टर की भी जांच की। डीएम ने रोडवेज के अलावा सार्वजनिक स्थानों पर सो रहे गरीब परिवारों को गर्म कंबल वितरित किए। उन्होंने निगम अधिकारियों को आदेश दिए कि सार्वजनिक स्थानों में अलाव जलाए जाएं। आवश्यकता पड़ने पर जिला प्रशासन के अधिकारियों को भी अवगत कराया जाए।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Exit mobile version