यहां शोक सभा में हुआ विवाद, दो पक्षों के बीच चले लाठी डंडे और तलवार

0
191

हरिद्वार (संवाददात- अरुण कश्यप): सिडकुल थाना क्षेत्र के ग्राम रोशनाबाद में गाड़ी पार्क करने को लेकर दो अलग अलग समुदाय के लोगों में मामूली कहासुनी को लेकर बवाल हो गया। दरअसल पूरा मामला यह है कि ग्राम रोशनाबाद में शोक सभा मे आये लोगों की गाड़ी की पार्किंग को लेकर हुई मामूली कहासुनी के बाद हवाई फायरिंग की गई, जिसके मामला बढ़ गया। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से लाठी डंडे और तलवार भांजे गए। इतना ही नही इस दौरान एक दूसरे पर पथराव भी किया गया।

पुलिस प्रशासन के द्वारा हवाई फायरिंग और तलवार भांजे की पुष्टि नहीं की गई। लेकिन स्थानीय लोगों के मुताबिक तलवार से एक व्यक्ति घायल हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार करीब 20 से 25 मिनट के इस बवाल में दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल हुए है। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने अतिक्ति पुलिस बल बुलाकर हल्का बल प्रयोग कर सभी को तितर बितर कर दिया। जिसके बाद मामला शांत हो गया।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नही दी गई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि किसी के द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx