Disha Patani के इन बिकिनी लुक्स ने लगाई पानी में आग, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रहीं वायरल

0
168

दिल्ली ब्यूरो। बिकिनी लुक्स की बात हो और दिशा पटानी का नाम न आए ऐसा संभव नहीं है। मालदीव में समंदर किनारे अपने स्टाइलिश स्विमवियर में अपनी फिटनेस

YOU MAY ALSO LIKE

दिखाने का एक भी मौका दिशा पटानी नहीं छोड़तीं हैं। रेड कलर के इस टू पीस में दिशा ने रेड लिपस्टिक अप्लाई कर इस आउटफिट को और बोल्ड लुक दिया है। वहीं, खुले मेसी बाल उनके ग्लैमर को और भी बढ़ा रहे हैं। रेड कलर के इस स्विमवियर के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन चेन भी कैरी की है जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CZOYr4Vv0GF/

दिशा पटानी की इस स्ट्रेपलेस बिकिनी लुक को कौन भूल सकता है। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी थी। उनका ये बिकिनी सेट समंदर किनारे छुट्टियां मनाने के लिए परफेक्ट है। इस लुक में भी दिशा ने एक बार फिर अपने हूप ईयररिंग्स को कैरी किया है।

सनी आफ्टरनून एन्जॉय करने के लिए दिशा ने सेम पिंक स्ट्रेपलेस बिकिनी के साथ ब्लू एंड वाइट चेक वाली ये शर्ट ऐड की है, जो उनके लुक को और भी कलरफुल बना रही है। इस लुक के साथ दिशा ने क्रॉस साइन वाला डायमंड एम्बेड पेंडेंट कैरी किया जो उनके लुक में ग्लैमर का तड़का लगा रहा है।

आपके वाइल्ड साइड को सामने लाने के लिए समंदर का किनारा बेहद सटीक जगह है। दिशा पटानी की इस लेपर्ड प्रिंट वाली रेड बिकिनी से नजर हटाना मुश्किल है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here