Director Pradeep Raj: मशहूर फिल्ममेकर प्रदीप राज का कोरोना से हुआ निधन

0
175

दिल्ली ब्यूरो। कोरोना का प्रकोप तेजी से पूरे देश में बढ़ता जा रहा है। इसकी चपेट में राजनीतिक जगत से लेकर फिल्मी जगत की बड़ी बड़ी हस्तियां भी आ रहीं है। कोरोना की इस लहर में अबतक किसी बड़ी हस्ती के जान गवांने की खबर सामने नही आई थी, मगर आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री से

YOU MAY ALSO LIKE

एक दुखद खबर सामने आ रही है। कन्नड़ फिल्ममेकर प्रदीप राज का आज कोविड से 35 वर्ष की आयू में निधन हो गया है। प्रदीप राज का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था जहां इलाज के दौरान ही आज सुबह 3 बजे उनका निधन हो गया।

प्रदीप राज अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर हमेशा हमेशा के लिए चले गए। वहीं उनके यूं इस तरह चले जाने से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ रही है। खबरों के मुताबिक आज पुडुचेरी में पूरे सम्मान के साथ प्रदीप राज का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

प्रदीप राज के करियर की बात करें तो उन्होंने कई बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ काम किया है जैसे केजीएफ (KGF) स्टार यश के साथ उन्होंने किराताका फिल्म में काम किया है। अपने डायरेक्शन करियर में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं जैसे किच्चू, गिरगिटले। इतनी कम उम्र में प्रदीप राज का यूं इस तरह चले जाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here