Dhanush – Aishwaryaa Divorce: धनुष के पिता ने दोनों के अलग होने पर तोड़ी चुप्पी

0
130

दिल्ली ब्यूरो। साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने बीते दिनों शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला लिया था। अब इस खबर के सामने आने के बाद

YOU MAY ALSO LIKE

से ही दोनों के बीच तालाक होने को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोग इसमें धनुश की गलती बता रहें हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि दोनों के बीच के झगड़ों की वजह से दोनों नें अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि, अभी तक इसके पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है। 

अब दोनों के तालाक की खबरों पर आखिरकार धनुष के पिता और फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने दोनों के अलग होने की वजह को पारिवारिक झगड़ा बताया है। साथ ही उन्होंने एक साक्षातकार के दौरान सारी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि धनुष और ऐश्वर्या तलाक नहीं ले रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की वजह सिर्फ असहमति है। जैसे हर शादीशुदा जोड़े के बीच झगड़ा होता है, वैसे ही यह भी एक पारिवारिक झगड़ा है। इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों तलाक ले रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि फिलहाल, धनुष और ऐश्वर्या दोनों ही चेन्नई में नहीं हैं। मेरी दोनों से बात हुई, वह दोनों हैदराबाद में हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही धनुष और ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए 18 साल बाद एक दूसरे से अलग होने की बात साझा की थी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here