Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह को ऐतिहासिक बनाने में जुटी भाजपा

मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह को ऐतिहासिक बनाने में जुटी भाजपा

0
uttarakhand news

देहरादून (संवाददाता- अमित रतूड़ी): उत्तराखंड के लिए आज का दिन बहुत ही खास होने वाला है। भाजपा की जीत के बाद एक बार फिर से बीजेपी ने पुष्कर सिंह धामी पर विश्वास जताते हुए प्रदेश की कमान धामी के हाथों में सौंपी है और आज यानी की 23 मार्च को पुष्कर सिंह धामी एक बार फिरसे प्रदेश के मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण करने जा रहे हैं। अब भाजपा इस शपथ ग्रहण को ऐतिहासिक बनाने में जुट गई है।

शपथ ग्रहण से पहले बीजेपी नेताओं ने मंदिरों में पूजा-अर्चना कर अपने नए कार्यकाल के लिए भगवान से आशिर्वाद मांगा। वहीं बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने गुरुद्वारा में जाकर मत्था टेका।

devbhoomi
devbhoomi

आपको बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह देहरादून के परेड ग्राउंड में होने जा रहा है जिसके लिए पूरे ग्राउंड में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इसके साथ ही यहां भारी संख्या में पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। साथ ही ईसी रोड, सुभाष रोड़ और राजपुर रोड पर बैनर पोस्टर भी लगाए गए हैं और जगह-जगह अतिथियों के लिए स्वागत द्वार भी बनाए गए हैं।

शपथ ग्रहण समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। आज करीबन दोपहर 1 बजे योगी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जिसके बाद वे हेलीकॉप्टर से सीधे परेड मैदान पहुंचेंगे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version