धामी का वादा… लिफ्ट से इस नदी का पानी तामली में घर-घर पहुंचाऊंगा

0
286

चंपावत, ब्यूरो । उपचुनाव सिर पर है, ऐसे में सीएम धामी चंपावत जनता को लुभाने की तमाम कोशिशे कर रहे है। तामली में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने क्षेत्र की पानी की समस्या को दूर करने की बात कही । लेकिन सोचने वाली बात ये है कि अगर उपचुनाव न होते तो क्या तब भी सरकार तामली गांव में पानी पहुंचाने के लिए इतनी जद्दोदहद करती। आपको बता दें कि सीएम धामी पहले ही खटीमा से चुनाव हार चुके हैं। ऐसे में सीएम बने रहने के लिए उनका उपचुनाव जीतना बेहद जरुरी है।

champawat dhami 3

चंपावत उपचुनाव को देखते हुए सीएम धामी लगातार चुनावी प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। चंपावत के तामली गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि हर घर नल, हर घर जल योजना का लाभ पहाड़ के लोगों को भी मिलेगा। क्षेत्र में अक्सर लोगों को पानी की समस्या से जूझना पड़ता है। लेकिन सरकार ने फैसला किया है कि उपचुनाव जीतने के बाद लोहवती नदी से पानी लिफ्ट कर घरों में पहुंचाया जाएगा।

champawat dhami

दरसअल तामली गांव की प्रधान भावना जोशी ने सीएम धामी के सामने क्षेत्र की पानी की समस्या को रखा था। और सीएम से पानी  की समस्या को दूर करने की अपील की थी। जिसपर सीएम धामी ने मंच से ऐलान किया कि उपचुनाव में जीत के बाद वो लिफ्टके जरीए गांव में पानी पहुंचाएंगे।

cham dhami 2

धामी का वादा… लिफ्ट से इस नदी का पानी तामली में घर-घर पहुंचाऊंगा