टिकट की मांग को लेकर देशराज कर्णवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को ये क्या कह डाला?

0
154

रुड़की (संवाददाता- दीप रमोला): झबरेड़ा विधानसभा से 2017 में देशराज कर्णवाल विधायक चुने गए थे उनका कहना है कि उन्होंने क्षेत्र के अंदर बहुत विकास कार्य कराए जिसमें वह बोलते हैं कि

YOU MAY ALSO LIKE

उन्होंने क्षेत्र में सड़कों के जाल बिछा दिया है और विकास कार्यों को लेकर उन्होंने विधानसभा सत्र में सबसे ज्यादा आवाज उठाई है। वहीं उनका दावा है कि वह विकास कार्यों को लेकर प्रदेश में ही नहीं देश के नंबर वन विधायक है लेकिन आज नंबर वन विधायक होने के बावजूद उन्हें अपनी विधानसभा से टिकट लेने में ही परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि आज उनके द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिख कर जाहिर किया है कि उनकी छत पर पत्थर का कमल का फूल बना हुआ है एक ऐसे विधायक वह ही है अब उनकी बातों से क्या माने उनके मकान की छत पर पत्थर का फूल बना होने से भाजपा पार्टी के आलाकमान ने अपना दिल ही पत्थर का बना लिया जो उन्हें इस बार टिकट में इतनी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अब यह तो आने वाला समय ही तय करेगा कि झबरेड़ा से भाजपा किस को अपना प्रत्याशी घोषित करती है। बरहाल देखना होगा कि जिस तरह से विधायक रहे देशराज ने पत्र में अनुसूचित समाज के वोट का जिक्र किया है जिसमें उनके द्वारा सभी अनुसूचित जाति में आने वाली बिरादरी और कोई अलग अलग वोट का हिसाब निकाल कर वह पत्र में प्रस्तुत किया है। लेकिन देखना होगा की पार्टी के आलाकमान जो पत्थर का दिल लिए बैठे हैं वह उनके इस पत्र से पिंगलते हैं या नहीं क्योंकि उनकी छत पर तो पत्थर का फूल है लेकिन आलाकमान ने अपना दिल ही पत्थर का बना लिया।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here