देहरादून/विकासनगर (संवाददाता): विकासनगर से देहरादून जा रही एक तेज रफ्तार कार सहसपुर थाना क्षेत्र में ढाकी पुल के पास पुलि के नीचे जा गिरी। हादसे में एक 25 वर्षीय युवक की मौत हुई है जबकि एक युवक घायल बताया जा रहा है। सहसपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर रात ढाकी पुल से एक कार अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जा गिरी। मृतक युवक की पहचान ध्रुव वर्मा (25) धामावाला देहरादून के रूप में हुई है।

uttarakhand

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे की सूचना मिलने के बाद दोनों युवकों को 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया जहां एक युवक को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरा युवक अभिषेक कोटी (30) की हालत गंभीर होने के कारण हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं, इस समंबंध में थानाध्यक्ष विनोद राणा ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कार की रफ्तार तेज होने के कारण हादसा संभावित है। उन्होंने बताया कि कार विकासनगर से देहरादून जा रही थी। युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों में शोक की लहर है। वहीं, दूसरा युवक भी गंभीर बताया जा रहा है। यह दुखद खबर मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसे के बाद आज मौके पर कई लोग भी एकत्रित हुए देखे जा सकते हैं। उत्तराखंड में आए दिन सड़क हादसे होते जा रहे हैं। सड़क हादसों में कई परिवारों के लोग अकाल मौत के मुंह में समा रहे हैं। कहीं न कहीं सड़के हादसे हंसते खेलते लोगों के जीवन उजाड़ रहे हैं। सावधानी और सुझबुझ से सड़क पर वाहन चलाने के साथ ही नियमों का पालन किया जाना चाहिए।

Leave your comment

Your email address will not be published.