पहले प्रेमी ने प्रेमिका पर 25 बार किया चाकू से वार, फिर इस तरह उतारा मौत के घाट

0
358
Delhi murder case

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राजधानी दिल्ली एक बार फिर शाहबाद डेरी फार्म इलाके में एक हाई प्रोफाइल मर्डर केस (Delhi murder case) से दहल उठी। यहां ब्लॉक बी में एक नाबालिग लड़की को 25 बार चाकू से वार करके मौत के घाट उतार दिय गया। मृतका की पहचान जेजे कॉलोनी निवासी साक्षी (16 वर्ष) के रूप में हुई। उसका शव सड़क पर मिला था। वहीं, आरोपी की पहचान मोहम्मद सरफराज के बेटे मोहम्मद साहिल के रूप में हुई।

वह शाहबाद डेरी इलाके का ही रहने वाला बताया जा रहा है। और वहीं पर मैकेनिक (Delhi murder case) का काम करता है। घटना को अंजाम देने के बाद साहिल फरार हो गया था। लेकिन शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने आरोपी साहिल को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस उसके पास से चाकू बरामद करने का प्रयास कर रही है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शाहबाद डेयरी पुलिस थाने के पास 16 वर्षीय लड़की (Delhi murder case) की उसके प्रेमी साहिल (20) ने चाकू मारकर हत्या कर दी। साहिल और नाबालिग के बीच संबंध थे, लेकिन कल (रविवार) को दोनों में कहासुनी हो गई। लड़की अपने दोस्त के बेटे की बर्थडे पार्टी में जाने ही वाली थी कि आरोपी ने उसे रोका।

दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद आरोपी साहिल ने गुस्से में आकर उस पर बेरहमी से चाकू से वार करना शुरू कर दिया। उसने 25 से ज्यादा बार नाबालिग लड़की पर वार किये और जब इतने से भी मन नहीं भरा तो आरोपी ने उस पर पत्थर उठाकर मारा और बार बार मारता रहा। ये सारी घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरा में रिकार्ड हो गई।

ये भी पढ़ें:
UKSSSC exam
अब उत्तराखंड लोक सेवा आयोग कराएगा इन 23 पदों पर भर्ती

Delhi murder case: लड़का ने नाराज होकर कर दी हत्या

शाहाबाद हत्याकांड (Delhi murder case) में आउटर-नॉर्थ एडीसीपी के राज बंटिया ने कहा, ‘लड़का और लड़की एक-दूसरे को पहले से जानते थे, लेकिन कैसे जानते थे, यह जांच का विषय है। हमारे पास अभी ज्यादा जानकारी नहीं है, हम इस मामले में जानकारी जुटा रहे हैं।” जांच के लिए छह टीमों का गठन किया गया है।

DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल ने घटना पर टिप्पणी की। उसने कहा: “मैंने ऐसा भयानक मामला कभी नहीं देखा। दिल्ली महिलाओं और लड़कियों के लिए बहुत असुरक्षित और असंवेदनशील है।” गौरतलब है कि सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक युवक धारदार चाकू से नाबालिग पर हमला करता दिख रहा है। मौत के इस मंजर को जिसने भी वीडियो में देखा वह हैरान रह गया।

जैसा कि सीसीटीवी फुटेज में साफ (Delhi murder case) दिख रहा है कि मन को झकझोर कर रख देने वाली इस घटना ने मानवता को शर्मशार कर दिया है। इसका अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि इस हत्या के समय पास से बहुत से लोग गुजरते हुए दिखाई दे रहे थे लेकिन उनमें से किसी ने भी साहिल को रोकने की कोशिश नहीं की लोग बस मूक तमाशबीन बनकर चलते रहे।

ये भी पढ़ें:
UTTARAKHAND WEATHER
राज्य में तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना, विभाग का अलर्ट जारी

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com