तीसरी लहर की आहट…दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू, पूरी तरह बंद रहेगी राजधानी

0
161

नई दिल्ली (संवाददाता): देश की राजधानी नई दिल्ली में बढ़ते जा रहे कोरोना के मामलों के बाद अब दिल्ली क्षेत्र में शनिवार और रविवार को वीकेंड कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस संबंध में दिल्ली आपदा प्रबंधन मैनेजमेंट अथाॅरिटी की बैठक में यह फैसला आज लिया है। आपको बता दें कि देशभर में कोरोना और ओमिक्राॅन के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। दिल्ली के सीएम के साथ ही कई नेता कोरोना की चपेट में आ गए हैं। विगत सोमवार को ही दिल्ली में 4099 पाॅजीटिव केस दर्ज किए गए थे।

वहीं, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि राजधानी इलाके में कोरोना के केस ओमिक्राॅन वैरिएंट की वजह से बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मरीज बढ़ने पर और प्रतिबंध लगाने पर भी विचार किया जाएगा। देखा जाए तो लगातार बढ़ रहे कोविड-19 के मामले चिंता बढ़ा रहे हैं। कोरोना मरीजों के सापेक्ष हमारे देश में स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है। पिछले साल ही दूसरी लहर में कई लोगों ने अपने करीबियों को इस बीमारी के कारण खोया है। वहीं, दिल्ली वीकेंड कर्फ्यू लगने के साथ ही कई कंपनियों ने कर्मचारियों को घर से ही काम करने के नियम लागू कर दिए हैं। अब देखना होगा कि वीकेंड कर्फ्यू के बाद हालात में सुधार देखने को मिलेगा या फिर नहीं।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews