दिल्ली से घूमने आए दो युवक ITBP कैंप शिवपुरी के पास गंगा में डूबे, तलाश जारी

0
282
दिल्ली से घूमने आए ITBP कैंप शिवपुरी के पास गंगा में डूबे दो युवक लापता, तलाश जारी

ऋषिकेश-शिवपुरी के पास गंगा नदी में डूबे दो युवक, दूसरे दिन भी तलाश में जुटी एसडीआरएफ

देहरादून/ऋषिकेश, ब्यूरो। नई दिल्ली से ऋषिकेश के आईटीबीपी कैंप शिवपुरी के पास गंगा में पहुंचे कुछ दोस्त गंगा में नहाने उतरे। इस दौरान दो युवक गंगा में डूब गए। काफी छानबीन के बाद भी दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। आज सोमवार को भी युवकों की तलाश के लिए एसडीआएफ की टीम रेस्क्यू कर रही है। एक दिन पहले पुलिस को इसकी सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ टीम को यह सूचना प्रेषित की गई। इसके बार एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और युवकों की तलाश में काफी देर रात तक जुटी रही, लेकिन उनका सुराग नहीं लग पाया।

दिल्ली से घूमने आए दो युवक ITBP कैंप शिवपुरी के पास गंगा में डूबे, तलाश जारी

बता दें कि रविवार को एसडीआरएफ टीम को पुलिस ने सूचना दी गई कि आईटीबीपी कैंप शिवपुरी के पास दो युवक नहाते समय डूब गए हैं। इस संबंध में सूचना मिलने पर एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से एचसीयूटी कुलवीर सिंह मय रेस्क्यू उपकरणों व राफ्ट के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुए। एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचकर पता चला कि ये दोनों युवक अपने दोस्तों के साथ दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आए थे। शिवपुरी के पास स्नान के दौरान नदी का पानी गहरा होने से वे गंगा नदी में डूब गए।

sdrf rishikesh

एसडीआरएफ टीम द्वारा राफ्ट की सहायता से युवकों की सर्चिंग के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। देर शाम तक चले सर्च ऑपरेशन में लापता युवकों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। अंधकार बढ़ने पर सर्च ऑपरेशन को विराम देना पड़ा। आज फिर से युवकों की तलाश में एसटीआरएफ की टीम जुटी हुई है।

लापता युवक-
1. दीपक वर्मा पुत्र देवीलाल वर्मा उम्र 30 वर्ष निवासी विकाश नगर उत्तमनगर नई दिल्ली।
2. सचिन उम्र 23 वर्ष निवासी विकाश नगर उत्तमनगर नई दिल्ली।