Home Crime सामने आई कंझावला मामले में पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, इस वजह से...

सामने आई कंझावला मामले में पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, इस वजह से हुई मौत

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देश की राजधानी दिल्ली में नए साल के जश्न के दौरान एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई। ये खबर दिल्ली के कंझावला इलाके की है जहां एक स्कूटी सवार 20 वर्षीय युवती को नशे में धुत युवकों ने कार से 12 किलोमीटर तक घसीटा जिससे उसकी मौत हो गई। इस भयानक घटना ने देशभर को सन्न कर दिया है। वहीं इस मामलें की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।

इस बीच एक खबर (delhi kanjhawala case) सामने आई है कि पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इसमें कहा गया है कि उसके साथ दुष्कर्म नहीं हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के निजी अंगों पर चोट के कोई निशान नहीं है। बता दें कि सोमवार को तीन डॉक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया था।

यह भी पढ़े:
chamoli tharali news
थराली में किया गया तहसील दिवस का आयोजन

स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर एसपी हुड्डा ने कहा कि मृतका का पोस्टमॉर्टम मौलाना (delhi kanjhawala case) आजाद मेडिकल कॉलेज में कराया गया। रिपोर्ट में मौत का अस्थाई कारण सदमा और रक्तस्राव बताया गया है। इसके अलावा,युवती की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके निजी अंगों पर चोट के कोई निशान नहीं होने की बात सामने आई है।

बता दें कि कंझावला में 31 दिसंबर और 1 जनवरी की दरम्यानी रात को 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी। इस दौरान नशे में धुत कार में सवार युवक भागने लगे। लेकिन वे इस बात से बिल्कुल अनजान थे कि उनकी कार में स्कूटी समेत लड़की फंस गई है और वह 12 किलोमीटर तक युवती को घसीटते हुई ले गए। इस घटना में युवती की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े:
27 जनवरी को ‘परीक्षा पे चर्चा’ करेंगे PM Modi

delhi kanjhawala case: पुलिस हिरासत में है आरोपी

जानकारी के मुताबिक सुल्तानपुरी निवासी युवती काम के सिलसिले में बाहर थी। और देर रात काम निपटा (delhi kanjhawala case) कर घर लौट रही थी। उसी दौरान ये हादसा हुआ, वही दिल्ली पुलिस ने इस घटना के बाद कार में सवार पांच लोगों के खिलाफ सोमवार को गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वही अदालत ने पांचों आरोपियों को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version