जिस घर में पढ़ती थी, उसी घर में छात्रा ने की चोरी, ऐसे की थी प्लॉनिंग

0
260
Dehradun latest news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 12वीं की (Dehradun latest news) छात्रा ने अपने ट्यूशन टीचर के घर पर ही चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है कि छात्रा ने ये काम अपने प्रेमी के साथ मिलकर किया। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किए गए लाखों के जेवर भी बरामद कर लिए हैं।

ये घटना है नेहरू कॉलोनी क्षेत्र की। जहां 12वीं की छात्रा ने अपने दोस्त के (Dehradun latest news) साथ मिलकर अपने ट्यूशन टीचर के घर चोरी कर दी। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि 26 अप्रैल को डेंटिस्ट वीरेंद्र कुमार निवासी चकशाहनगर ने नेहरू कॉलोनी थाने में लिखित तहरीर दी थी। जिसमें बताया था कि वह 20 अप्रैल को अपने परिवार के साथ रुड़की में एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे। पांच दिन बाद जब घर पहुंचे तो देखा घर का ताला टूटा हुआ था। इसके बाद देखा कि आलमारी में रखे हुए सारे जेवर गायब थे।

ऐसे में पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला। जिसके बाद चकशाहनगर ग्राउंड से एक लड़की और एक युवक को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि उनकी पहचान सोनिया व अमरपाल के रूप में हुई है। दोनो ही चकशाहनगर नेहरू कॉलोनी के निवासी है।

ये भी पढ़ें:
Point Nemo
पृथ्वी पर मौजूद वो जगह जो जमीन से ज्यादा पास स्पेस के है

Dehradun latest news: यह सामान हुआ बरामद

पूछताछ में सोनिया ने बताया कि उसे पता था कि (Dehradun latest news) उनकी शिक्षक पूरे परिवार के साथ चार-पांच दिन के लिए कहीं जा रही हैं। जिसके बाद उसने अपने दोस्त के साथ उनके घर में चोरी की योजना बनाई।

ऐसे में वे दोनो 21 अप्रैल की रात शिक्षक के घर में घुसे और आलमारी में रखे हुए जेवर चोरी कर उन्हें चकशाहनगर ग्राउंड के पास छिपा दिये। और इसके बाद दोनों रात में हरिद्वार चले गए। इसके बाद दोनों सुबह अपने घरों को वापस आ गए। और इसी को बाद पुलिस नो उन्हे गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि चोरी किए गये सामान में सोने का हार, दो जोड़ी झुमके, तीन जोड़ी कान की बालियां, नौ नाक की लोंग, एक नाक की बाली, दो अंगूठी आदि शामिल हैं

ये भी पढ़ें:
Longest Tunnel for Bicycle
क्यों बनाई गई दुनिया की सबसे लंबी साइकिल टनल?

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com