नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या का हुआ खुलासा, सभी आरोपी भी गिरफ्तार

0
287
Dehradun Crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: पिछले दिनों देहरादून के चंद्रबनी स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती युवक की हत्या कर दी गई थी। सिर्फ इतना ही नही (Dehradun Crime news) ब्लकि युवक की हत्या के बाद आरोपियों ने उसके शव को गाड़ी में लाकर घर के बाहर फेंक दिया।

ये घटना है देहरादून के आराध्या फाउंडेशन नशा मुक्ति केंद्र चंद्रबनी की। ऐसे में अब इस मामले में क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने घटना में शामिल चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान कुछ इस प्रकार हुई।

गिरफ्तार हुए आरोपियों के नाम एंव पता

1-  प्रशांत जुयाल (28 वर्ष) निवासी देहरादून।
2-  अजय शर्मा (40 वर्ष) निवासी डोईवाला।
3-  मनीष कुमार (47 वर्ष) निवासी देहरादून।
4-  मोहन थापा (26 वर्ष) निवासी देहरादून।

ये भी पढ़ें:
Cabinet Meeting in Uttarakhand
इस दिन होगी धामी मंत्रिमंडल की अहम बैठक, लिए जा सकते हैं कई महत्‍वपूर्ण फैसले

Dehradun Crime news: पुलिस करेगी कार्रवाई

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह जिस युवक के (Dehradun Crime news) शव को उसके घर के बाहर छोड़ दिया गया था उसके शरीर पर कई सारे चोट के निशान थे। जिससे ये साफ होता है कि इस नशा मुक्ति केंद्र में युवकों का नशा इलाज से नहीं बल्की यातनाओं से छुड़ाने का प्रयास किया जा रहा था।

वहीं पुलिस द्वारा की गई जांच में ये भी सामने आया कि यहां नशा छुड़ाने की फीस 5 हजार रुपये से लेकर 20 हजार रुपये तक थी। वहीं सिद्धू (मृतक) के परिजन केंद्र को 5000 रुपये महीना दिया करते थे।

फिलहाल पुलिस इस केंद्र में भर्ती (Dehradun Crime news) हुए सभी मरीजों से और उनके परिजनों से पूछताछ कर रही है। वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस इस केंद्र को बंद कराने के लिए प्रशासन को एक रिपोर्ट भेज रही है। आपको बता दें कि यह नशा मुक्ति केंद्र 2015 में बनवाया गया था।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Coronavirus
उत्तराखंड के इस जिले में तेजी से फैल रहा कोरोना, पिछले 24 घंटे में मिले इतने मरीज

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com