Home देहरादून DEHRADUN BIKE STUNT: 3 दिन में दूसरी युवती ने बनाई बाइक पर...

DEHRADUN BIKE STUNT: 3 दिन में दूसरी युवती ने बनाई बाइक पर नाचते हुए रील, पुलिस ने कर दी ये कार्यवाई

0

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK: देहरादून में 3 दिन पहले कुमाउनी गानों पर वीडियो बनाते हुए बाइक चलाने वाली लड़की के बाद अब एक और लड़की ने गढ़वाली गीत पर बाइक चलाते हुए नाचने का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। ये रील वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वाइरल होने के बाद पुलिस प्रशासन (DEHRADUN BIKE STUNT) हरकत में आया है। बताया जा रहा कि ये वीडियो थानो मार्ग पर बनाया गया है।

इस से तीन दिन पहले भी एक अन्य युवती का इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए युवती पर बुलंदशहर निवासी वाहन मालिक पर कार्यवाई की थी| अब कुछ ऐसा ही  एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि एक युवती बाइक चलाते(DEHRADUN BIKE STUNT)  हुए नाच रही है। वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि युवती ने बाइक के हेंडल छोड़े हुए हैं। बता दें वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आ गई।

DEHRADUN BIKE STUNT:पुलिस ने विडीओ देखकर की कार्यवाई

विडीओ सामने आने के बाद पुलिस ने रील वीडियो में दिख रही बाइक के नंबर के आधार पर लड़की को खोजबीन की। इसके बाद उसे थाने बुलाकर माफी भी मंगवाई गई और उसके ऊपर कार्यवाई करते हुए उसका ड्राइविंग लाइसेंस भी निलंबित करने के लिए रिपोर्ट आरटीओ भेज दी गई है। रायपुर के थाना प्रभारी कुंदन राम ने बताया कि इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें दिख रहा कि एक लड़की थानो रोड पर बिना हेलमेट और एक गाने पर रील बनाते हुए बाइक चला रही थी। उसके इस कृती से न सिर्फ उसकी बल्कि वहां से गुजरने वाले लोगों के लिए भी खतरनाक हो सकता था।

लिस ने जांच में जब बाइक का नंबर चेक किया तो बाइक ऊधमसिंहनगर के एक युवक की पाई गई। आगे पता करने पर जानकारी मिली कि  इस समय बाइक सत्यम नाम के युवक के पास है, जो कि जोगीवाला क्षेत्र में रह रहा है। पुलिस ने जब सत्यम के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि बाइक पर रील की विडिओ  पूजा नाम की लड़की ने बनाई है जो कि गंगोली हाट पिथौरागढ की रहने वाली है।

DEHRADUN BIKE STUNT

बीते शुक्रवार को रायपुर पुलिस ने उक्त युवती को थाने में बुलाया और तुरंत बाइक सीज़ कर दी। इसके बाद चालक के ड्राइविंग लाइसेंस को निलंबित करने के लिए रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी। (DEHRADUN BIKE STUNT) चौकी प्रभारी मालदेवता राजीव धारीवाल के अनुसार युवती ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है और भविष्य में कभी भी इस प्रकार की गलती दोबारा न करने की बात कही है।

इस से पहले भी ऐसा ही मामला आया था सामने

इस मामले से तीन दिन पहले भी ट्रैफिक पुलिस ने एक युवती को पकड़ा था। सौदा सरोली से थानो तक सड़क पर बाइक स्टंट करती एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की ने सोशल मीडिया पर कुमाउनी गीत पर नाचते हुए वीडियो अपलोड किया था। जब वीडियो पुलिस के पास पहुंचा तो लाइसेंस प्लेट के आधार पर पुलिस ने बाइक के मालिक और फिर लड़की का पता लगाया। (DEHRADUN BIKE STUNT) पुलिस ने लड़की और बाइक मालिक से माफी मँगवाई और बाइक को सीज कर दिया।

ये भी पढ़ें-

उत्तराखंड में ‘‘लव जिहाद’’ के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम धामी सख्त!

 

रायपुर पुलिस ने इन सब के अलावा और भी स्टंट बाजों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 10 वाहनों को सीज कर दिया। सभी चालकों के लाइसेंस निलंबित करने की रिपोर्ट भेजी गई है। साथ ही  15 गाड़ियों के भी चालान भी काटे गए हैं। (DEHRADUN BIKE STUNT) एसएचओ कुंदन राम ने कहा कि शुक्रवार को मालदेवता क्षेत्र में बाइक स्टंट, रैश ड्राइविंग और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले मोटर चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इस दौरान लापरवाही से  और तेज गति से वाहन चलाने पर चार डंपर ट्रक, एक कार, तीन बाइक, एक पिकअप ट्रक और एक स्कूटी भी सीज कर दी गई है|

 

 

 

Exit mobile version