Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 दीपक बिजल्वाण कांग्रेस में शामिल, दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं ने दिलाई सदस्यता

दीपक बिजल्वाण कांग्रेस में शामिल, दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं ने दिलाई सदस्यता

0

नई दिल्ली/देहरादून (संवाददाता): कई दिनों से कांग्रेस में शामिल होने की कयासबाजी के बीच आखिर जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इससे अब उत्तरकाशी कांग्रेस में फिर से घमासान मचना तय है। यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र से अपनी चुनावी तैयारियां कर रहे दीपक के चुनाव से चंद दिन पहले कांग्रेस में शामिल होने से यहां पहले से चुनाव लड़ चुके और तैयारी कर रहे संजय डोभाल अब पार्टी से ही विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरेंगे या फिर कोई और पार्टी ज्वाइन करेंगे यह तो वक्त बताएगा लेकिन पार्टी संगठन से लेकर कई वरिष्ठ नेता पहले से कांग्रेस में दीपक के आने का विरोध कर रहे हैं।

वहीं, आज वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में दिल्ली में दीपक बिजल्वाण कांग्रेस में शामिल हो गए। दीपक बिजल्वाण उत्तरकाशी से जिला पंचायत अध्यक्ष हैं और निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर यमुनोत्री से चुनाव मैदान में अपनी तैयारियां कर रहे थे। अब देखना होगा कि कांग्रेस इस बार यमुनोत्री से किसको चुनाव में अपना प्रत्याशी घोषित करती है। कुछ दिन पहले ही उत्तरकाशी के कांग्रेस के नेताओं ने उनका पार्टी में आने का विरोध किया था और तीनों विधानसभा सीटों पर इसका असर होने की बात कही थी। दीपक बिजल्वाण पर उन्हें के जिला पंचायत सदस्य कई बार भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगा चुके हैं। जो भी हो चुनाव से पहले नेताओं की अदला-बदली का दौर जारी है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Exit mobile version