दर्दनाक सड़क हादसा: डिवाइडर पर चढ़ने के बाद ट्रक में जा घुसी एम्बुलेंस, 7 की मौके पर ही मौत

0
356

हादसे का कारण ड्राइवर को नींद की झपकी आना बताया जा रहा, चालक समेत सभी एम्बुलेंस सवारों की मौत

बरेली, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के बरेली में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। दिल्ली के एक अस्पताल से मरीज को लेकर जा रही तेज रफ्तार एम्बुलेंस डिवाइडर चढ़ने के बाद मिनी ट्रक में जा घुसी इससे एम्बुलेंस में सवार सात लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक थाना विलसंडा के गांव पहाड़ गंज के हैं। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एम्बुलेंस चालक, मरीज और पूरा परिवार इस हादसे में तबाह हो गया है। बता दें कि हादसे का कारण नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। सुबह ड्राइवर महंदी हसन को नींद की झपकी आई और एम्बुलेंस डिवाइडर पर चढ़ने के बाद मिनी ट्रक में जा घुसी।

दर्दनाक सड़क हादसा: डिवाइडर पर चढ़ने के बाद ट्रक में जा घुसी एम्बुलेंस, 7 की मौके पर ही मौत

इस दुःखद हादसे में खुर्शीद (50), समीरन पत्नी खुर्शीद (45), आरिफ पुत्र खुर्शीद (19), सगीर बानो (53), मोहम्मद जफर (20), नसरीन (23) और भोजीपुरा निवासी चालक मेहंदी खान (32) शामिल हैं। खुर्शीद की पत्नी समीरन बेगम का बरेली में किसी निजी अस्पताल में पित की थैली का ऑपरेशन हुआ था। ऑपरेशन बिगड़ने से डॉक्टर ने कैंसर बताकर इन्हें एम्स में भेज दिया। 30 मई को यह एम्बुलेंस से दिल्ली एम्स गए थे। एम्स में उन्हें भर्ती करना था।

aacident 0000

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी पुलिस को शकील खां पुत्र मजीद खां निवासी पहाड़गंज जिला पीलीभीत ने दी। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची थी।