“दूसरी वाली” मायके नहीं गई तो पहले पत्थर से सिर फोड़ा फिर गला दबाकर मार डाला

0
144

दूसरी पत्नी की राॅन्ग नंबर से बात होने के बाद हुई थी शादी, पति ने ही ली थी जान; एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने हत्या का किया खुलासा

ऋषिकेश (अमित कंडियाल): कृष्णा नगर कॉलोनी के पास महिला का गला दबाकर हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी का पति निकला है। यह आरोपी की दूसरी शादी थी। बलिया यूपी के रहने वाले आरोपी ने बताया कि उसे किसी राॅन्ग नंबर से 2016 में फोन आया था। बात आगे बढ़ी तो शादी भी हो गई और दोनों हरिद्वार की एक फैक्ट्री में काम करने लगे थे। कुछ समय बाद दोनों के बीच अनबन होने लगी। युवक ने उसके मायके न जाने पर हत्या का प्लान बनाया और ऋषिकेश लाकर मौत के घाट उतार वहां से फरार हो गया। हत्या के बाद आरोपी पति शव को जंगल में फेंककर बलिया उत्तर प्रदेश फरार हो गया। अपनी पहली पत्नी से मिलने ऋषिकेश पहुंचने पर पुलिस ने आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। 

बुधवार को कोतवाली ऋषिकेश में एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने हत्या का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 9 दिसंबर 2021 को कृष्णा नगर कॉलोनी के पास झाड़ियों में एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस को मिला था। विवेचना के दौरान पता चला कि महिला का नाम आरती है और वह उड़ीसा के कटक की रहने वाली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की हत्या गला दबाकर होने की पुष्टि हुई। बताया पुलिस ने हत्या करने के आरोप में उसके पति संजय कुमार भारद्वाज पुत्र राम केश्वर निवासी बलिया उत्तर प्रदेश हाल निवासी कृष्णा नगर कॉलोनी ऋषिकेश को गिरफ्तार किया है।

YOU MAY ALSO LIKE

पूछताछ में संजय ने अपनी पत्नी की हत्या करने का जुर्म कबूल किया है। एसपी देहात के अनुसार संजय ने आरती से 2016 में लव मैरिज की थी। करीब 5 साल तक हरिद्वार में दोनों ने मिलकर एक फैक्ट्री में नौकरी भी की। इस दौरान दोनों के बीच मनमुटाव होने लगा। जिसके बाद संजय ने आरती को उड़़ीसा वापस भेजने की कोशिश भी की, लेकिन आरती अपने मायके जाने को तैयार नहीं हुई। परेशान होकर संजय ने आरती को अपने रास्ते से हटाने का निर्णय ले लिया। 8 दिसंबर को संजय आरती को लेकर ऋषिकेश पहुंचा और झाड़ियों में आरती के सिर पर पत्थर मार कर उसे लहूलुहान कर दिया, फिर गला दबाकर आरती की हत्या कर दी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here