लाल कुआं (संवाददाता- योगेश दुमका): उत्तराखंड के नैनीताल जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के मद्देनजर पुलिस व प्रशासन ने बाजार में बेखौफ बिना मास्क के घूम रहे लोगों के खिलाफ सख्ती करते हुए चालान काटे।

बताते चलें कि कोविड-19 के संक्रमण की तीसरी लहर पूरी तेजी पर है और संक्रमण पूरे जिले भर में तेजी से फैल  रहा है, फिर भी देखा जा रहा है कि युवक और युवतियां मास्क नहीं पहन रहे हैं, ज्यादातर दुकानदार भी बिना मास्क के ही दिखाई दे रहे हैं।

कोविड-19 के नियमों के पालन हेतु पुलिस व प्रशासन ने चेकिंग अभियान प्रारंभ किया है। लाल कुआं के हल्दूचौड़ चौकी प्रभारी जगदीप सिंह नेगी ने अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करते हुआ सार्वजनिक स्थानों पर लोगों को मास्क पहनने व सैनिटाइजर का प्रयोग करने की अपील भी की साथ ही नियम न मानने पर कईयों के चालान भी काटे गए।

पुलिस चौकी प्रभारी जगदीप सिंह नेगी के द्वारा चलाए गए इस अभियान के दौरान उन्होंने कहा कि यह अभियान लगातार चलता रहेगा और सभी को नियमों का सख्ती से पालन करना होगा।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx

Leave your comment

Your email address will not be published.