कोरोना से रिकाॅर्ड 18 लोगों की मौत, देखें कितने हुए पाॅजीटिव…

0
128

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण को देखते हुए नई एसओपी एक दिन पहले जारी हो चुकी है। केंद्रीय चुनाव आयोग के निर्णय के बाद सरकार भी कई नियमों को 12 फरवरी तक जारी रखने का आदेश जारी कर चुकी है। वहीं, आज स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी कोरोना बुलेटिन के अनुसार राज्य में कोरोना के 1840 केस सामने आए। वहीं, कोरोना से 18 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा कोविड के एक्टिव केस भी राज्य में बढ़ते ही जा रहे हैं।

देखें आज का विस्तृत हेल्थ बुलेटिन….

Devbhoomi
Uttarakhand News

एक दिन पहले राज्य में 1200 कोविड के नए मामले सामने आए थे। वहीं, कुछ दिन पहले से दो हजार से अधिक मामले दर्ज किए जा रहे थे। जबकि मौतों का आंकड़ा भी उछाल मार रहा था। वहीं, एकदम से मामले लोगों की समझदारी से कम हुए, प्रशासन की सर्तकता से या फिर स्वास्थ्य विभाग की चालाकी कहें या लापरवाही लेकिन मामलों में काफी कमी देखने को मिली है।

Devbhoomi Uttarakhand

YOU MAY ALSO LIKE

Devbhoomi

राज्य में आने वाले 14 फरवरी को मतदान होना है। ऐसे में सभी प्रत्याशी छोटी रैली के साथ ही डोर-टू-डोर कैंपेन और इनडोर मीटिंग से अपने पक्ष में लोगों को करने के लिए रात-दिन मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में सरकार ने हालांकि प्रतिबंध जारी रखते हुए आगे बढ़ाए हैं, लेकिन इनसे कितना संक्रमण पर प्रभाव पड़ेगा यह देखना होगा। अगर केस बढ़े तो बंदिशें भी बढ़ेंगी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here