एसडीएम ने किए ये आदेश, कोरोना के बढ़ते मामलों ने बढ़ाई टेंशन

देहरादून/हल्द्वानी, ब्यूरो : उत्तराखंड में कोरोना के लगातार बढ़ते केस पिछले साल के वीकेंड कर्फ्यू और लॉक डाउन की यादें ताजा करने लगे हैं। ऐसा ही एक निर्णय आज व्यापारियों और प्रशासन के अधिकारियों ने हल्द्वानी में लिया है जानकारी के अनुसार हल्द्वानी इस वीकेंड पर संडे के साथ ही सटरडे को भी दोनों दिन बंद रहेगा। पूरे राज्य के साथ ही हल्द्वानी इलाके में बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया है। आपको बता दें कि पिछले साल की तरह इस बार भी वीकेंड लॉक या साप्ताहिक बंदी का दौर फिर लौटने लगा हैं। देश के साथ ही राज्य में भी कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। हर दिन हजारों की संख्या में नए पॉजिटिव केस सामने छोटे से राज्य उत्तराखंड में ही सामने आ रहे हैं। इसे देखते हुए उत्तराखंड शासन और नैनीताल जिला प्रशासन सख्त कदम भी ले रहा है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रशासन अब सख्त कदम उठाने की तैयारी में है। नैनीताल जिले से इसकी शुरूआत हो चुकी है। कम से कम इस निर्णय से तो ऐसा ही लगता है।

uttarakhand

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए नैनीताल जिला प्रशासन और एसडीएम हल्द्वानी ने बड़ा कदम उठाते हुए शनिवार को एक बार की साप्ताहिक बंदी का फैसला लिया है। सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि इसको लेकर व्यापारियों के साथ चर्चा की गई थी।

devbhoomi

सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया कि व्यापारियों से हुई चर्चा के बाद आपसी सहमति से प्रशासन ने शनिवार को बाजार बंद करने का फैसला किया है। इस दौरान जहां हल्द्वानी नगर निगम क्षेत्र में बाजार पूरी तरह बंद रहेगा। वहीं, अति आवश्यक सेवाओं की दुकानें सुबह 11 बजे तक ही खुल सकेंगी। कहीं ना कहीं राज्य में कोरोना के बढ़ते मामले सभी की चिंता बढ़ा रहे हैं।

Leave your comment

Your email address will not be published.