Home एंटरटेनमेंट कोरोना का बढ़ता कहर, मधुबाला फेम भी आई कोरोना की चपेट में

कोरोना का बढ़ता कहर, मधुबाला फेम भी आई कोरोना की चपेट में

0

दिल्ली ब्यूरो। मधुबाला से फेमस होने वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। इस पोस्ट के बाद कई सेलेब्स ने दृष्टि के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

कोरोना के मामले देशभर में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में हैं। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब मधुबाला फेम एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी है।

दृष्टि ने तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें टेबल पर फूलों का गुलदस्ता, ऑक्सीमीटर, टैबलेट, विक्स, चॉकलेट और कुछ पेपर्स रखे हुए हैं। दृष्टि ने लिखा की तीसरी लहर से लड़ने के लिए मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें कंपनी देने के लिए मौजूद हैं। सौभाग्य से मैं इन फूलों को सूंघ सकती हूं और चॉकलेट को इंजॉय कर सकती हूं।’ 

धामी को ‘मधुबाला एक इश्क एक जुनून’, ‘एक था राजा एक थी रानी’, ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ जैसे टीवी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए याद किया जाता है। दृष्टि आखिरी बार ‘द एम्पायर’ वेब सीरीज में नजर आईं थी।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Exit mobile version