Big Breaking: कांग्रेस दे सकती है भाजपा को एक बड़ा झटका

देहरादून (संवाददाता- अमित रतूड़ी): उत्तराखंड राज्य की राजनीति में फिर घमासान हुआ शुरू। कांग्रेस आज बीजेपी को एक बड़ा झटका दे सकेती है। बता दें कि लैंसडाउन से विधायक दिलीप रावत

YOU MAY ALSO LIKE

आज कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। वहीं आज दिल्ली में कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक भी है जिसमें पूर्व सीएम हरीश रावत समेत कांग्रेस के तमाम बड़े नेता दिल्ली में ही मौजूद रहेंगे। ये बैठक आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चयन के लिए होगी। अब अटकलें लगाई जा रही हैं दिलीप रावत की जॉइनिंग आज ही दिल्ली में हो सकती है।

वहीं सूत्रों के मुताबिक मिल रही जानकारी के अनुसार बीजेपी लैंसडाउन से हरक सिंह रावत की पुत्रवधू अनुकृति रावत चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकी हैं। हरक सिंह रावत को इसकी जानकारी भी दी जा चुकी है। ऐसे में दिलीप रावत भाजपा के इस फैसले की भनक लगने के बाद से खासे नाराज हैं। बुधवार को उन्होंने हरीश रावत और कांग्रेस के बड़े नेताओं से मुलाकात भी की है। ऐसे में कांग्रेस को लैंसडाउन से लड़ने के लिए एक मजबूत चेहरा दिलीप रावत के रूप में मिल सकता है।

वहीं दूसरी ओर अब दिलीप रावत का बयान सामने आ रहा है। उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने की बात को नकारते हुए इसे अफवाह बताया। उन्होंने कहा, “नहीं बदल रहा हूं पार्टी , भाजपा ही है उनकी पार्टी”, “2022 के चुनावों में भाजपा को जीत दिलवाना है उनका लक्ष्य”। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का हूं और मैं स्पष्ट कर दूं मैं घोर हिंदूवादी आदमी हूं इसलिए एक ही विकल्प है जिसका भारतीय जनता पार्टी संरक्षण करती है उसके साथ हूं। मैं बीजेपी में ही रहूंगा। पार्टी जो भी जिम्मेदारी मुझे देगी उसे निभाने का पूरा प्रयास करूंगा। इससे पहले दो बार विधायक बनने का मुझे मौका पार्टी की तरफ से मिला है। मैं तीसरी बार भी अपेक्षा करता हूं कि पार्टी मुझे अवसर प्रदान करेगी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Leave a Reply

Your email address will not be published.