बगावती सुर अब कांग्रेस पर भी पड़े भारी, कांग्रेस के बड़े नेता हुए आप में शामिल

0
142

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): पौड़ी विधानसभा सीट से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। यहां टिकट बंटवारे के बाद कांग्रेस ने जैसे ही नवल किशोर को

YOU MAY ALSO LIKE

दोबारा अपना प्रत्याशी बनाया तो टिकट की आस लगाये कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महामंत्री तामेश्वर आर्य ने कांग्रेस का दामन छोड़ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली।

तामेश्वर आर्य की माने तो वे लगातार 3 चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर चुके हैं लेकिन हर समय उनका टिकट काटा गया है। उनका कहना है कि कांग्रेस के रीति और नीति को वे कभी समझ ही नहीं पाये न ही कांग्रेस ने एक बार भी उनकी भावनाओं का ख्याल किया। ऐसे में 21 साल कांग्रेस को दे चुके तामेश्वर आर्य ने इस बार भी पार्टी से टिकट के कयास लगाये थे लेकिन निराशा हाथ लगते ही वे आम आदमी पार्टी में शामिल हो गये।

तामेश्वर ने देहरादून पहुंचकर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली है उनका कहना है कि भाजपा ने अपने पुराने कार्यकर्ता को मौका देकर चुनावी रण में इस बार उतारा लेकिन कांग्रेस ने दोबारा से पूर्व चुनाव में बाजी हार चुके प्रत्याशी को फिर मैदान में उतारा है। जिससे कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता भी पार्टी से खफा है।

बताते चलें कि प्रत्याशी नवल किशोर समेत 15 कांग्रेसी दावेदार मैदान में थे जिस पर नवल का टिकट फाईनल होने से कई दावेदारों में नाराजगी छाने लगी है। ऐसे में जिलाध्यक्ष रूठे दावेदारों को जल्द मनाने के प्रयत्न कर रहे हैं जिससे पार्टी को और बडा नुकसान होने से पहले ही डैमेज कंट्रोल किया जा सके।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here