Comedian Bob Saget: बॉब की संदिग्ध हालात में हुई मौत, हत्या या आत्महत्या?

0
190

दिल्ली ब्यूरो। अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट आज हमारे बीच नही रहे। बॉब की संदिग्ध हालत में मौत की खबर सामने आ रही है। उनका शव एक होटल में बरामद किया गया है। हालांकि उनके मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है। बॉब सगेट की मौत की खबर से उनके फैंस हैरान हैं और सोशल मीडिया पर उनके कॉमेडी की क्लिप साझा कर उन्हें याद कर रहे हैं।

बॉब की मौत के मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया है कि मौके पर कुछ भी नहीं मिला है, जिससे हत्या या फिर किसी तरह कि जोर-जबरदस्ती की ओर इशारा हो। होटल के कमरे से किसी तरह का कोई ड्रग भी बरामद नहीं हुआ है। होटल के कर्मचारियों ने रविवार शाम 4 बजे बॉब सगेट की लाश देखी, जिसकी सूचना तुरंत पुलिस दी गई।

बॉब का जन्म 17 मई 1956 को अमेरिका में हुआ था। वहीं अपने करियर में उन्होंने कई उपलब्धियां हांसिल की। बता दें की बॉब सगेट ‘फुल हाउस’ टीवी शो के लिए जाने जाता है। उन्होंने कई टीवी शोज को भी होस्ट किया था। 2014 में उन्होंने अपनी एक बुक भी लॉन्च की थी जिसका नाम था ‘डर्टी डैडी’। इतने बड़े कलाकार का इस प्रकार चले जाना उनके फैंस के लिए बहुत दुखद खबर है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews