देवभूमि फिर शर्मशार, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग से गैंग रेप

0
290

ईद मिलाने के बहाने ले गई थी सहेली, आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हरिद्वार/लक्सर (अरुण कश्यप): देवभूमि उत्तराखंड में दुराचार के मामले कम नहीं हो रहे हैं। आए दिन ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिससे देवभूमि उत्तराखंड की शांत छवि पर भी बट्टा लग रहा है। ऐसा ही एक मामला हरिद्वार में सामने आया है। हरिद्वार के लक्सर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर होटल के कमरे में गैंग रेप किया गया। आरोप है कि उसकी सहेली उसे ईद के बहाने युवकों से मिलाने ले गई थी। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि लक्सर के दो युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ हरिद्वार के होटल में ले जाकर गैंग रैप करने का मामला सामने आया है। इसमें नाबालिग लड़की की सहेली पर आरोपी लड़को की मदद करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में लग गयी है। लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग लड़की कक्षा दस में पढ़ती है। उसके साथ ही एक अन्य लड़की भी पढ़ती है। दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना है। महिला ने बताया कि ईद के दिन उसकी बेटी की सहेली उनके घर आई और ईद मिलाने की बात कहकर उनकी बेटी को अपने साथ ले गई।

laksar kotwali

लड़की की सहेली अपने दोस्तों से ईद मिलाने के लिए ले गई जहां पर दो दोस्तों ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक नशीला पदार्थ डालकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई और हरिद्वार घुमने जाने की बात कहकर उसकी बेटी को अपने साथ ले गए। इसके बाद वह लड़की को हरिद्वार के एक होटल में ले गए। जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बदहवास अवस्था में लड़की को उसके गांव के निकट छोड़ गए। जब लड़की शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका पता नहीं चला। फिर उन्होंने पुलिस को उसकी गुमशुदगी की सूचना दी। जब वह वापस लौट रहे थे तो किशोरी उन्हें गांव के निकट बदहवास हालत में मिली। घर पहुंचकर उसने पूरी बात परिजनों को बताई। परिजन बच्ची को लेकर कोतवाली लेकर आए जहाँ उसने सारी बातें कोतवाली इंचार्ज यशपाल सिंह को बताई और आरोपी शाहनवाज निवासी नंगला कोतवाली लक्सर और सोने निवासी कासमपुर बूढाहेड़ी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि तहरीर पर आरोपी शहनवाज निवासी नगला और सोनू निवासी कासमपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। पीड़िता की सहेली के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।