Home सरकार और समाचार ग्राउंड जीरो का जायजा लेने जोशीमठ पहुंचे सीएम धामी

ग्राउंड जीरो का जायजा लेने जोशीमठ पहुंचे सीएम धामी

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: जोशीमठ में लगातार हो रहे भू धंसाव से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। इस मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कल शुक्रवार को उच्चस्तरीय बैठक भी बुलाई। वहीं आज मुख्यमंत्री खुद शनिवार को जोशीमठ ग्राउंड (cm dhami in joshimath) जीरो हालात का जायजा लेने पहुंचे। इससे पहले मुख्यमंत्री ने जोशीमठ के संबंध में अधिकारियों से इसकी रिपोर्ट भी ली थी।

यह भी पढ़ें:
peeing in fligh case
विमान में बुजुर्ग पर पेशाब करने वाले बिजनेस मैन पर हुआ बड़ा एक्शन

cm dhami in joshimath: डेंजर जोन वाले क्षेत्रों को तत्काल खाली कराने के दिए निर्देश

जोशीमठ में भू-धंसाव के कारण बने डेंजर जोन वाले क्षेत्रों को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने (cm dhami in joshimath) तत्काल खाली कराने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने प्रभावितों को आश्वस्त किया कि सरकार उनके साथ खड़ी है और उन सभी को संवेदनशील जगहों से शिफ्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:
देहरादून में लोगों का सफर होगा आसान- अब जल्द दौड़ेगी नियो मेट्रो ट्रेन

शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने राज्य सचिवालय में जोशीमठ भूस्खलन से पैदा हुए हालातों (cm dhami in joshimath) की समीक्षा की। इस दौरान बैठक में उन्होने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विशेषज्ञ दल के सदस्यों से भी रिपोर्ट ली। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि तात्कालिक एक्शन प्लान के साथ डेंजर जोन के ट्रीटमेंट, सीवर तथा ड्रेनेज जैसे कार्य जल्द से जल्द पूरे किए जाएं और लोगो को सुरक्षित स्थान पर ले जाया जाएं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version