Home देहरादून सीएम धामी ने चारधाम यात्रियों को दी बड़ी राहत, अब नहीं करना...

सीएम धामी ने चारधाम यात्रियों को दी बड़ी राहत, अब नहीं करना होगा पंजीकरण!

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: चारधाम यात्रा 2023 के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। इसी कड़ी में मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने (Chardham Yatra 2023) आज अधिकारियों संग बैठक की। इस दौरान सीएम धामी ने निर्देश दिए कि आगामी चार धाम यात्रा में स्थानीय लोगों को पंजीकरण की अनिवार्यता से छूट दी जाये। इसके साथ ही उन्होने कहा कि उत्तराखंड में अन्य राज्यों से यात्रा पर आने वाले सभी श्रद्धालुओं को चारधाम के दर्शन करवाये जाएंगे।

ये भी पढ़ें:
Heli Ambulance Service
इस दिन से शुरू हो सकती है राज्य की पहली हेली एंबुलेंस सेवा, लैंडिंग प्वाइंट चिन्हित

Chardham Yatra 2023: सभी तैयारियां समय पर पूर्ण करने के भी दिए निर्देश

इस दौरान सीएम धामी ने ये भी कहा कि चारधाम यात्रा के लिए सभी तैयारियां (Chardham Yatra 2023) समय पर पूर्ण कर ली जाएं। इसके साथ ही पर्यटन, पुलिस एवं परिवहन विभाग द्वारा विभिन्न माध्यमों से जागरूकता अभियान चलाया जाए। और चारधाम यात्रा मार्गों पर क्रैश बैरियर की समुचित व्यवस्था हो।

ये भी पढ़ें:
यहां नदी में गिरा वाहन, हादसे में एक की मौत

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि इस दौरान पुलिस बल भी तैनात की जाए। ताकि उत्तराखंड आने वाले श्रद्धालुओं को कोई परेशानी न हो। इसके साथ ही चारधाम यात्रा के दौरान जो भी स्वास्थ्य शिविर लगाये जा रहे हैं, उन्हें व्यवस्थित तरीके से लगाया जाए। बता दें कि इस बैठक में मुख्य सचिव डॉ एसएस संधु, अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार, समेत कई अधिकारी उपस्थित थे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version