अगर तब आ जाता तो नहीं हारते धामी- योगी ने यहां बंया किया अपना दुख

देहरादून, ब्यूरो :  आज चंपावत दौरे पर पहुंचे सीएम योगी ने सीएम धामी के खटीमा से चुनाव हारने पर दुख जताया। सीएम योगी ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले उन्होने टिहरी में बीजेपी के लिए चुनावी प्रचार किया था। लेकिन वो खटीमा में चुनावी दौरा नहीं कर पाए, इस बात का खेद उन्हे उस वक्त भी था। क्योंकि अगर हम उस वक्त एक साथ खटीमा में गए होते, तो खटीमा की तस्वीर आ कुछ और ही होती।

दरसअल आज यूपी सीएम योगी चंपावत के टकनपुर में सीएम धामी के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। जहां सबसे पहले योगी ने क्षेत्र में एक भव्य रोड़ शो निकाला। इस दौरान जमकर योगी-मोदी और धामी जिंदाबाद के नारे लगे। रोड शो के बाद सीएम योगी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होने चंपावत की जनता से धामी के पक्ष में वोट करने की अपील की। वहीं सीएम योगी ने इस दौरान उत्तराखंड में हुए विकास कार्यों का भी जनता को ब्योरा दिया। और कहा कि उत्तराखंड आज विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

खैर खटीमा में हुई चूक से सबक लेते हुए अब यूपी सीएम योगी ने चंपावत में धामी के लिए चुनावी कमान संभाली है। देखा जाए तो उपचुनाव के मद्देनजर बीजेपी का  ये एक बड़ा दांव हैं। क्योंकि योगी की लोकप्रियता उत्तारखंड में देखती ही बनती है। देश के अन्य की तरह उत्तराखंड में भी योगी की काफी फैन फॉलोइंग है। बल्की उत्तराखंड में तो लोग योगी को और भी ज्यादा पंसद करते हैं, क्योंकि यूपी सीएम योगी का घर पौड़ी जिले में हैं।