CENTURY पेपर मिल गेट पर निकाले गए कर्मियों का हंगामा, व्यापार मंडल और जनप्रतिनिधि भी समर्थन में उतरे

0
375

सेंचुरी (CENTURY) पेपर पल्प एंड पेपर मिल गेट पर निकाले गए कर्मियों हंगामा, व्यापार मंडल और जनप्रतिनिधि भी समर्थन में उतरे

मिल के मेन गेट पर किया प्रदर्शन, मांग पूरी न हुई तो करेंगे बड़ा जन आंदोलन

लाल कुआं (योगेश दुमका): नैनीताल जिले के लालकुआं स्थित सेंचुरी पेपर मिल में कार्य कर रहे संविदा कर्मियों को ओवर एज होने की बात कहकर बाहर का रास्ता दिखाने के बाद आज इन कर्मियों ने मिल प्रबंधन के गेट पर प्रदर्शन कर जमकर हंगामा काटा। इन कर्मियों के साथ स्थानीय लोगों ने भी प्रदर्शन किया और इनकी मांग को जायज बताते हुए समर्थन किया। बता दें कि मिल प्रबंधन इन संविदा कर्मियों को ओवरएज दिखाकर बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसके बाद संविदा कर्मियों ने मिल प्रशासन को 1 हफ्ते का समय दिया था। संविदा कर्मियों ने एक हफ्ता पूरे होने पर आज मिल प्रबंधन के खिलाफ नारे लगाते हुए सेंचुरी पेपर मिल के मेन गेट पर जमकर हंगामा किया। उनके इस विरोध प्रदर्शन मैं क्षेत्र के कई नेता, प्रधान व पूर्व विधायक नवीन दुमका भी मौजूद रहे।

वहीं, क्षेत्र के व्यापार मंडल ने भी उनका समर्थन किया। हिंदू वाहिनी के अध्यक्ष भी इस विरोध प्रदर्शन में उनका साथ देने पहुंचे, वही इस विरोध प्रदर्शन में पहुंचे पूर्व विधायक नवीन दुमका ने कहा कि मिल प्रबंधन के द्वारा क्षेत्र के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, जिसको कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और आज इन युवाओं का समर्थन करते हैं और इस विषय में जल्द ही डीएम व उच्च अधिकारियों से बात करेंगे और यह बात कैबिनेट तक भी पहुंचाई जाएगी।

centruy

वहीं, समर्थन में पहुंचे इंटेक के नेता एनके कपिल ने मिल प्रबंधन को चेताया कि वह अभी भी होश में आ जाए और नौजवानों के साथ खिलवाड़ न करें। उनके भविष्य का सवाल है और अगर मिल प्रबंधन नहीं मानता है तो वह बहुत बड़ा जन आंदोलन करेंगे। इसकी जवाबदारी प्रशासन और मिल प्रबंधन की होगी।

century company